Best electrical youtube channel kya hai

Best electrical engineering youtube channel kya hai

दोस्तों मैं राजीव सैनी और आपका हमारी वेबसाइट पर स्वागत है दोस्तों आज मैं आपको बेस्ट इलेक्ट्रिकल युटुब चैनल्स के बारे में बताऊंगा अगर आप आईटीआई पॉलिटेक्निक या बीटेक के स्टूडेंट हैं या फिर आप किसी भी तरह का इलेक्ट्रिकल का कार्य करते हैं या आप कोई इलेक्ट्रिशियन है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही ज्यादा कारगर होने वाला है दोस्तों आज के समय में इलेक्ट्रिकल के बिना कुछ भी नहीं है 

और इलेक्ट्रिकल की सही जानकारी होना एक इलेक्ट्रिशियन या इलेक्ट्रिकल के फील्ड से जुड़े हुए व्यक्ति के लिए जानना बहुत ही ज्यादा आवश्यक है 

Best electrical youtube channel


तो फ्रेंड आज मैं आपको कुछ बेस्ट युटुब चैनल के बारे में बताने जा रहा हूं जोकि अपने यूट्यूब चैनल पर प्रैक्टिकल इलेक्ट्रिकल वीडियोस बनाते हैं जिससे कि आपको बहुत ही ज्यादा फायदा हो सकता है अगर आप यह यूट्यूब  चैनल सब्सक्राइब करते हो तो आपको यहां पर रेगुलर इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल से रिलेटेड प्रैक्टिकल वीडियोस मिलती रहेगी जिससे कि आप किसी भी इंटरव्यू को ट्रैक कर सकते हैं तो आप नीचे दिए गए चैनल पर जाकर उसे सब्सक्राइब करके देख सकते हैं कि यह किस तरह की वीडियो  बनाते हैं और इनके चैनल को सब्सक्राइब करके आप इन के नए वीडियोस के नोटिफिकेशन भी पा सकते हैं

Subscribe this channel - click now



Best electrical YouTube channels in india

लेके फ्रेंड जो चैनल हमने ऊपर बताए हैं यह इंडिया के बेस्ट इलेक्ट्रिकल यूट्यूब चैनल से आप जाइए और इनमें से किसी चैनल को सब्सक्राइब करिए देखिए जो नंबर वन यूट्यूब चैनल है उसको मैं खुद ही यूज करता हूं नंबर वालों को तो आप भी उसको यूज कर सकते हैं जाइए और सब्सक्राइब करिए शाम को काफी ज्यादा फायदा होगा

Best YouTube channel for electrical engineering in Hindi

लेकिन फ्रेंड सामने जो ऊपर आपको यूट्यूब चैनल से बताए हैं यह चैनल्स काफी ज्यादा लोगों द्वारा योग करे जाते हैं और यह यूट्यूब पर नंबर वन पर रंग करते हैं और कई सारे स्कूल द्वारा भी इंश्योरेंस को प्रयोग करा जाता है अपने स्टूडेंट को प्रैक्टिकल नॉलेज देने के लिए तो आप भी इनको यूज कर सकते हैं जिससे कि आपके नॉलेज में काफी ज्यादा बढ़ोतरी होगी

Best electrician YouTube channels

 देखिए दोस्तों अगर आप बेस्ट लेक्टेशन यूट्यूब चैनल सर्च कर रहे हैं तो आप नंबर वन यूट्यूब चैनल का लिंक हमने ऊपर दे रखा है आप उसको जाकर ससुरा कर लीजिए यह बेस्ट लेटेस्ट नेम यूट्यूब चैनल है क्योंकि यहां पर प्रैक्टिकल टैक्टिकल इंडस्ट्रीज वीडियो शेयर किए जाते हैं तो आप चैनल पर जाइए और उसको ससुरा करिए तथा बैल आइकन को जरूर दवा लीजिए जिससे कि आपको नए वीडियो के नोटिफिकेशन समय-समय पर मिलते रहेंगे यह चैनल रेगुलर पेपर वीडियो अपलोड करते रहता है

Best YouTube channels for engineering students

Best you tube channel for electrical engineering

Best YouTube channel for electrical engineering Quora

लेकिन हमने जितने भी चैनल के बारे में आपको बता रखा है यह सभी चैनल बेस्ट हैं यदि आप को इनमें से कोई चैनल पसंद नहीं आता तो आपको है ना पर जाकर भी सर्च कर सकते हैं और मैं आपको बता देना चाहता हूं कि तेरा पर भी इन्हीं चैनल की सजेशन दी जाती है तो आप घूम फिर कर ऐसी पोस्ट पर पहुंचेंगे या फिर इन्हीं चला उस पर पहुंचेंगे तो मैं आपको बोलना चाहता हूं कि आप इतना ज्यादा ना वह सीधे यहां पर इंसान उसको जाकर ससुराल में अगर आप फिर भी चाहते हैं और ज्यादा सर्च करना तो आप गूगल पर जाकर सर्च कर सकते हैं

Best YouTube channel for electrical Engineering GATE

Best YouTube channel for ECE students

Electrical engineering - youtube

लेकिन फ्रेंड्स मैंने जो ऊपर यूट्यूब चैनल बताया है इलेक्ट्रिकल का यह इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का नंबर वन यूट्यूब जाना है जिसको मैं खुद ही प्रयोग करता हूं और मैं उसको काफी समय से प्रयोग कर रहा हूं और इस समय मैं एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हूं तो कहीं ना कहीं मुझे समय में बहुत ही ज्यादा हेल्प करिए तो मैं आपको बोलना चाहता हूं कि आप भी चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन को दबाए ताकि आपको नहीं वीडियोस के नोटिफिकेशन मिलते रहे

Best Robotics YouTube channels

NPTEL Electrical Engineering youtube

आशा करता हूं कि आपको यह वीडियो अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी तरह की और पोस्ट चाहिए तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते हैं और आप इलेक्ट्रिकल के स्टूडेंट है तो आपके मन में कोई ना कोई क्वेश्चन तो आता ही रहता होगा तो आप अपने क्वेश्चंस को हमारे यूट्यूब चैनल और हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके भेज सकते हैं जिससे कि मैं अपनी अगली पोस्ट आपके टॉपिक पर लिख दूंगा और आपको बोले तो मैं उसके ऊपर कोई वीडियो भी बना दूंगा जिससे कि आपके नॉलेज में काफी ज्यादा बढ़ोतरी होगी और आप हमारे चैनल पर बने रहेंगे इससे हमें भी फायदा हुआ तो आशा करता हूं कि आप हमारे चैनल पर विजिट करेंगे और सब्सक्राइब करेंगे धन्यवाद तो मिलते हैं अपनी नेक्स्ट पोस्ट के साथ

Best electrical youtube channel kya hai Best electrical youtube channel kya hai Reviewed by Rajeev Saini on December 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Thanks you for comment

Powered by Blogger.